Feedback

Rating 

Average rating based on 126 reviews.

Suggestion Box

Name:
E-mail:
Phone:
Suggestion:

साप्ताहिक अंकज्योतिष

संघर्षपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी

अंक 1:
इस हफ्ते औरों की लापरवाही से मानसिक परेशानी हो सकती है। आतंरिक अभिव्यक्ति प्रकट करने की आपकी यह क्षमता आपके बिगड़े हुए संबंधों को भी इस हफ्ते प्रगाढ़ और मधुर कर देगी।। शिक्षण संबंधी कार्यों में भी विशिष्ट सफलता प्राप्ति के योग हैं।
अंक 2:
इस हफ्ते जीवन यापन सुख-सुविधा संपन्न होगा और पारिवारिक सुख भी प्राप्त होंगे। बड़े अफसरों और ख्याति प्राप्त लोगों के संपर्क में आने से इस महीने आपकी ख्याति और सम्मान में इज़ाफा होगा। जो छात्र निराश हो चुके हैं, उन्हें अनायास कुछ अच्छे परिणाममिल सकते हैं , बेहतर होगा निराश होने की बजाय अपने प्रयास और तेज़ कर दें।
अंक 3:
आपकी इच्छाएं और महत्वकांक्षाएं इस हफ्ते के अंत तक पूरी होती नज़र आएंगी। परिवार और मित्रों का पूरा साथ मिलेगा। नए अनुबंधों और समझौतों से लाभ होने की संभावना बन रही है। प्रेम-प्रसंग संबंधी मामले अपने चरम पर होंगे। प्रेमी युगलों के परिणय सूत्र में बंधने के योग हैं।
अंक 4:
इस हफ्ते महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आने से अनायास आर्थिक लाभ के योग बनते नज़र आ रहे हैं। संघर्षपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी। शनिवार के दिन काली मंदिर में नारियल चढ़ाना लाभप्रद।
अंक 5:
एक साथ बहुत सारे काम हाथ में न लें। इससे मानसिक दिक्कतें हो सकसती हैं। एक काम को एकाग्रचित होकर करना ही उचित है। घुटनों में दर्द या खिंचाव समस्या हो सकती है। इस हफ्ते स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।
अंक 6:
कार्यक्षेत्र में आप इस हफ्ते के मध्य तक बड़े सफलता प्राप्त कर सकते हैं। प्रतिष्ठा और सम्मान में भी इस महीने वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग आपको भावनात्मक मजबूती प्रदान करेगा, जिससे आपकी कार्यक्षमता में इजाफा होगा।
अंक 7:
सप्ताह के मध्य में मानसिक चिंताएं उभरकर सामने आ सकती हैं। विरोधी पक्ष आपको हानि पहुंचाने के लिए कई षणयंत्र रचेगा लेकिन आप समझदारी से खुद को बचा लेंगे। दांपत्यजीवन में छोटी-मोटी तकरार संभव है, क्रोध को खुद पर हावी न होनो दें।
अंक 8:
जीवन में प्राप्त किए हुए कुछ कड़वे अनुभव इस हफ्ते काम आनेवाले हैं। आप किसी बड़े प्रलोभन से सप्ताह के अंत तक अपने आप को बचा लें, जिससे बड़ी आर्थिक क्षति से आनेवाले समय में बचाव होगा। युवाओं के लिए जोश और उत्साह से भरपूर रहेगा पूरा सप्ताह। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।
अंक 9:
भावनात्मक आवेश में आकर इस सप्ताह किसी भी कार्य को ना। किसी नए कार्य की शुरुआत से पहले अच्छी तरह सोच लें। मजबूत मानसिक स्थिति के साथ आगे बढ़ें और दिल की जगह दिमाग से काम लें। शनिवार को काली माता के मंदिर में नारियल चढ़ाना लाभप्रद।